BJP performes well in greater hyderabad municipal corporation election

हैदराबाद में ओवैसी के गढ़ में बजा बीजेपी का डंका, अमित शाह बोले – तेलंगाना के लोगों ने किया प्रधानमंत्री पर भरोसा:

हैदराबाद – शायद पहली बार देश के किसी भी नगर निगम चुनाव पर पूरे देश में इतना बड़ा कवरेज और सनसनीखेज प्रचार पूरे भारत में मिला, ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव के घोषित हुए नतीजों में भाजपा ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए 49 सीटों पर जीत हासिल की है. वहीं, केसीआर की पार्टी टीआरएस को 56 और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM को 43 सीटों पर जीत मिली. यद्यपि इस बार किसी भी पार्टी को बहुमत नहीं मिला है. ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के 150 वार्डों में बहुमत का आंकड़ा 75 है.

भाजपा की इस धमाकेदार जीत पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कहा है कि तेलंगाना की जनता ने प्रधानमंत्री मोदी पर भरोसा जताया. तेलंगाना की जनता का आभार. आपको बता दें इस चुनाव के लिए भाजपा ने पूरी ताकत लगा दी थी.

इस चुनाव में भाजपा ने अपनी पूरी ताक़त झोंक दी थी, अमित शाह और योगी आदित्यनाथ जैसे स्टार प्रचारकों ने निगम के इस चुनाव में भाजपा के उम्मीदवारों के लिए प्रचार किया था. दोनों ही नेताओं ने हैदराबाद में रोड शो भी किया था और असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर निशाना साधा था.

भाजपा महासचिव भूपेंद्र यादव ने ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (GHMC) चुनाव में भाजपा के प्रदर्शन को नैतिक जीत बताते हुए कहा कि भगवा पार्टी तेलंगाना में टीआरएस की एकमात्र विकल्प के रूप में उभरी है, अमित शाह ने भी इस जीत को आश्चर्यजनक बताया है.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *